About Me


Don't download this app

Hello dosto aaj ham aapko ak aise app k baare me batayenge jise aapko kabhi bhi download nhi krna chahiye aur agr kr liya aur parents k paas jate hi pit jaoge fir hame mt khna ki bataya nhi

To dosto aapko yh janke bhut khushi hogi ki jo log yh app download kr lat kha chuke hote hai yaa dosto me wo majak k patr ban jaate hai wo apne aur dosto ya jinse unka nhi patta unhe is app k bare me accha batate hai aur download krwa lete hai
Aakhir aisa is app me hota kya hai to dosto aapko bta de ki yh app download kr jb aap open karenge fir ak continue ka option ata hai jaise hi aap continue pr click krte hai waise hi aapke phone ka wallpaper aur ringtone sab kuch change ho jata hai lekin change hokar usme kya hota hai to jan lijiye ki uske bad aapke wallpaper me ak nangi ladki ka photo lg jata hai is trh se
Ab bhai jan lo agr koi dekh liye to kya kahega lekin ab bhi is app ka kam khatam nhi hua hai ye app wallpaper k sath sath ringtone bhi kuch aisa hi kr deta hai kuch log to sirf wallpaper change kr dete hai aur jb parents k pas hote hai aur koi call aa jay to kya hoga aap jante hi ho
Dosto is app ka baare me to jan gye pr us app ka nam kya hai to us app ka nam hai Apple pie
Is trh ka icon hota hai jo ki lgta hai kitna badhiya app hai pr aap log to jaan hi gye ho is app k baare me

Agr aap kisi ko pitana chahte hai to aapko ham is app ka link bhi de dete hai Aap yha click kr download kr skte hai

Ant me itna hi kahenge kisi bhi app ko jb aap download krte hai to uske baare me puri jankari le le fir download kre
Agr aap chahte hai ki aapka koi apna aise khade me na pade to is post ko jarur share kre dhanyawad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ